छत्रपति शिवाजी महाराज कि तुलना मोदी से किये जाने पर नागपुर में कड़ा विरोध।

छत्रपति शिवाजी महाराज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करने वाली भाजपा नेता की किताब से महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने जहां मंगलवार को राज्यभर में इसके खिलाफ आंदोलन का ऐलान किया है, वहीं सोलापुर, नागपुर और पुणे में पुस्तक के लेखक प्रकाशक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया गया है। मनसे ने चेतावनी दी है कि छत्रपति शिवाजी महाराज से मोदी की तुलना करने वाला भाजपा नेता कभी न कभी, तो मुंबई आएगा।

नागपुर शहर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आमदर श्री विकास भाऊ ठाकरे के मार्गदर्शन में आज मध्य नागपुर कांग्रेस ब्लाक १८ के अध्यक्ष गोपाल पट्टम व नागपुर शहर युवक कांग्रेस उपाध्यक्ष वसीम खान के नेतृत्व में सी ए रोड सेवा सदन चौक पे छत्रपति शिवाजी महाराज कि तुलना मोदी से बाबत कड़ा विरोध धरना आंदोलन किया गया (आज के शिवाजी महाराज नरेंद्र मोदी यह संबोधित विरोध किया)

इस मौके पर वसीम खान ने कहा कि नरेंद्र मोदी को आज का शिवाजी महाराज बोलने वालों.. नरेंद्र मोदी नए दौर का हिटलर है यह समझले व गोपाल पट्टम ने कहा शिवाजी महाराज का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा (इसका तीव्र विरोध पुरा देश में होरा हैं) इस अवसर पर प्रमुख रुप से कांग्रेस के नेता शेख़ हुसैन, प्रा बाना बाकोड, रवी गढ़गे पाटील, पार्षद जुल्फेकार भुटटो, महेश श्रीवास, हाजी समीर, रमेश गुप्ता, मंसुर अंसारी, अतिक् कुरैशी, रवि गौर, नफीसा सिराज,पवन बिलौरियां, सुनील दहिकर, प्रविण गौर, बबलू गौर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।।