निजामुद्दीन मरकज में फंसे लोगों के लिए दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिख मांगी थी मदद। मौलाना साद का बयान।

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में पिछले दिनों जमात में शामिल हुए लोगों में से 24 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और अन्य 7 की मौत हो जाने की खबर से हड़कंप मच गया है । इसी बीच मरकज द्वारा 25 मार्च को पूर्व दिल्ली पुलिस को लिखी गई एक चिट्ठी सामने आई है।

वीडियो देखें:

तबलीगी जमात ने लाकडाउन के कारण फंसे 1000 लोगों को निकालने के लिए निजामुद्दीन थाने के एसएचओ को लिखित आवेदन दिया था. आवेदन में उनकी गाड़ियों के लिए कर्फ्यु पास निर्गत करने का आग्रह किया गया था. लेकिन पुलिस प्रशासन ने इस आवेदन पर कोई कार्वाई नहीं की.

वहीँ दूसरी और मरकज़ से मौलाना साद साहब का ऑडियो क्लिप तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें मौलाना का कहना है के मीडिया इस बात को गलत नज़रिये से पेश कर रहा है जिस तरह से मीडिया इसे दिखा रहा है दर असल ऐसी कोई बात नहीं है। और प्रशासन द्वारा मरकज़ में कैंप लगा कर लोगों की जांच की जा रही है मगर अब तक यहाँ एक भी पोसिटिव केस नहीं मिला है और प्रशासन को पहले से बता दिया गाय था के मरकज़ में कितने लोग है और सभी की सारी जानकारी दे दी गयी थी और उनसे गाड़ी के पास की डिमांड भी की गयी थी जिसका पूरा लिखित सबूत इनके पास मौजूद है।