एक भिकारी ने की दूसरे भिकारी की हत्त्या, विधान भवन के सामने मिली लाश

सिविल लाइंस स्थित विधान भवन के सामने एक अधेड़ उम्र की महिला को अपराधी दिमाग के भिखारी ने पीट-पीट कर मार डाला।

रविवार की रात हुई इस घटना का खुलासा सोमवार की सुबह हुआ. विधान भवन के सामने हुई हत्या की घटना से नगर पुलिस बल में हड़कंप मच गया है. आरोपी का नाम कुशल उर्फ ​​बाटा है।

मृतक महिला की उम्र 55 साल है और उसकी बेटी की शादी हो चुकी है. वह मीठा नीम दरगाह के आसपास भीख मांगकर गुजारा करती थी। सूत्रों के मुताबिक 35 वर्षीय कुशल उर्फ ​​बाटा भी इलाके में भीख मांगता है। हत्या रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। कुशाल का महिला से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। कुशल ने महिला को बुरी तरह पीटा। बारिश के कारण लोगों की आवाजाही नहीं हो पाई। इसका फायदा उठाकर कुशल ने महिला के सिर को जमीन पर पटक दिया। सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद कुशल ने महिला के शव को कुछ दूर तक घसीटा और शव को फुटपाथ पर छोड़कर भाग गया। सोमवार सुबह आठ बजे अन्य भिखारियों ने महिला का शव देखा। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

विधान भवन के सामने महिला की हत्या से पुलिस में हड़कंप मच गया। उपायुक्त डॉ. संदीप पखले, सदर पुलिस निरीक्षक विनोद चौधरी मौके पर पहुंचे. विधान भवन के सामने एक शोरूम के पास महिला व आरोपी कुशल के कपड़े व चप्पल पड़े थे। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी चेक किए। तो पता चला कि कुशल ने महिला को शोरूम से घसीटा। पुलिस ने शव को अस्पताल भेज दिया और कुशल की तलाश शुरू कर दी। उसका कोई अता-पता नहीं है।

महिला की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि कुशल ने महिला को हवस का शिकार बनाया। हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और एक अज्ञात व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है।