युवतीयों और किशोरियों को छेड़ने पर मंचालोकि की पेड से बांधकर की गई पिटाई

मुरादाबाद जिले के मूंढापांडे थाना इलाके में छेड़खानी के आरोपियों को पेड़ से बांधकर पिटाई करने के मामले में पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। बृहस्पतिवार को पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मूंढापांडे थाना इलाके के एक गांव में युवती और किशोरियों के साथ छेड़खानी की घटनाएं हो रही थीं। विरोध करने पर आरोपी युवक लड़कियों को धमकी देते थे। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे तीन युवक गांव में पहुंच गए थे। आरोपियों ने किशोरियों के साथ फिर से छेड़खानी शुरू कर दी थी।

इसी बीच ग्रामीणों ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया था। इसके बाद उन्हें पेड़ से बांध लिया और पिटाई शुरू कर दी थी। इस दौरान किशोरियों ने भी युवकों को चप्पलों से पीटा। इस दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया था, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया मनचलों को पेड़ से बांधकर पीटा: युवती और किशोरियों के साथ करते थे छेड़खानी, ग्रामीणों ने की पिटाई, तीन गिरफ्तार
गया था।

गुरुवार को छेड़खानी के आरोपी इस्लाम, निवासी दौलरा मूंढापांडे की मां की तहरीर पर पुलिस ने सोमपाल, सतेंद्र, जितेंद्र और एक युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, जबकि दूसरा केस पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी इस्लाम, अपसान और वसीम, निवासी दौलरा के खिलाफ दर्ज किया है।

मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि छेड़खानी के आरोपी इस्लाम और पेड़ से बांधकर पिटाई करने वाले आरोपी सतेंद्र व जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Published
Categorized as Crime